मनु भाकर को अब सीएम खट्टर ने दी नसीहत, दो करोड़ के इनाम को लेकर है विवाद
मनु भाकर को अब सीएम खट्टर ने दी नसीहत, दो करोड़ के इनाम को लेकर है विवाद
Share:

चंडीगढ़: अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज मनु भाकर के ट्वीट मामले को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा बयान दिया है. मनोहर लाल खट्टर ने मनु भाकर पर सवाल उठाते हुए कहा है कि उन्हें इनाम की राशि को लेकर सार्वजनिक प्लेटफार्म पर शिकायत नहीं करना चाहिए था. खट्टर ने कहा है कि मनु भाकर को इनाम की राशि जरूर दी जाएगी, जैसा कि ऐलान किया गया था, लेकिन मनु भाकर को  इनाम की राशि को लेकर ट्वीट नहीं करना चाहिए था.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए मनु भाकर को यूथ ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई दी थी,  साथ ही उन्हें दो करोड़ रुपए का नकद इनाम देने का ऐलान किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि पिछली सरकारों के समय यह राशि केवल 10 लाख रुपए हुआ करती थी.  विज के इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए मनु भाकर ने ट्ववीट किया था कि सर कृपया बताइये कि ये सच था, या फिर यह भी एक जुमला था.

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

मनु भाकर के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए अनिल विज ने मनु भाकर को माफी मांगने के लिए कहा था. विज ने ट्वीट में लिखा था कि एक खिलाड़ी में अनुशासन जरूर होना चाहिए, भाकर को माफी मांगनी चाहिए, उन्होंने इस मसले को विवाद में बदल दिया है. विज ने लिखा था कि भाकर को अभी अपने करियर का लंबा सफर तय करना है, उन्हें अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने लिखा था कि भाकर को पहले खेल मंत्रालय जाकर इस बारे में जानकारी ले लेनी चाहिए थी.

खबरें और भी:-

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -