प्रवासी श्रमिकों से सीएम खट्टर की अपील- हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, घबराएं नहीं
प्रवासी श्रमिकों से सीएम खट्टर की अपील- हरियाणा में नहीं लगेगा लॉकडाउन, घबराएं नहीं
Share:

चंडीगढ़: पूरे देश में बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच हरियाणा में लॉकडाउन की अटकलों पर विराम लगाते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि सूबे में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। खट्टर ने 'हरियाणा की बात' कार्यक्रम के जरिए मंगलवार को टेलीविजऩ पर सीधे प्रदेश की आवाम को सम्बोधित करते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी प्रकार के नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जाएगा। 

सीएम खट्टर ने श्रमिकों से अपील करते हुए कहा कि वे निश्चिंत होकर अपने कार्य में लगे रहें, किसी प्रकार से घबराने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें किसी किस्म की कोई कठिनाई नहीं आने दी जाएगी। सरकार उनके साथ खड़ी है। खट्टर ने आगे कहा कि पिछले साल लॉकडाउन लगने के चलते अर्थव्यवस्था का चक्र रुकने से कई श्रमिकों को समस्या का सामना करना पड़ा था, किन्तु इस बार श्रमिकों और कामगारों विशेषकर दैनिक और मासिक वेतन पर काम करने वालों के हितों के मद्देनज़र, हरियाणा में कोई लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। 

उन्होंने राज्य के लोगों को आश्वासन दिया कि सरकार कोरोना वायरस के मामलों में हो रही वृद्धि के कारण पैदा हुई किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। पर्याप्त चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सरकार ने हाल ही में पानीपत में 500 से 1000 बेड वाले कोरोना अस्पताल की स्थापना के लिए DRDO के अधिकारियों के साथ चर्चा की है। इस अस्पताल का इस्तेमाल आपातकालीन स्थिति में किया जाएगा।

ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार, कहा- ‘कोरोना है Modi Made Disaster’

रेमडेसिविर जैसी दवाओं की कालाबाज़ारी पर सख्त हुई योगी सरकार, अब NSA के तहत होगी कार्रवाई

कोरोना पर जीत बताकर पीएम मोदी ने देश को दिया धोखा, प्रशांत किशोर का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -