पहले वादों पर लड़ते थे चुनाव, अब उपलब्धियों पर लड़ेंगे- मनोहर लाल खट्टर

पहले वादों पर लड़ते थे चुनाव, अब उपलब्धियों पर लड़ेंगे- मनोहर लाल खट्टर

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि देश में फिर एक बार मोदी सरकार बनाने और 400 सीटों पर जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ हम लोकसभा चुनाव में उतरेंगे। रोहतक समेत हरियाणा की तमाम दस सीटों को जीतने में आप सभी को अपना सहयोग प्रदान करना होगा। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पहले वादों पर चुनाव लड़ती थी, किन्तु इस बार उपलब्धियों के साथ मैदान में उतरेंगे।

अमेरिकी सांसद का दावा, राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं ट्रम्प

दरअसल, सीएम खट्टर पुराना शुगर मिल मैदान में आयोजित की गई कलानौर हलके की जनविश्वास रैली को संबोधित कर रहे थे। इस रैली के जरिए भाजपा ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। सीएम खट्टर ने कहा है कि 2014 में जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी थी, उस समय भ्रष्टाचार चरम पर था और अपराध का बोलबाला था। हमने व्यवस्था परिवर्तन के संकल्प के साथ काम करते हुए नौकरियों में पारदर्शिता लाई। ट्रांसफर पॉलिसी बनाई गई, इससे हजारों की तादाद में शिक्षकों को बिना किसी रिश्वत के मनचाहे स्थानों पर भेजा गया। पूर्व की सरकारों में खुद को या अपने चेहेतों को लाभ पहुंचाने का कार्य किया जाता था।

यूपी के इस मंत्री के अनुसार यह है कांग्रेस का नारा- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ

मुख्यमंत्री खट्टर ने रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद पुत्र पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा है कि, रोहतक लोकसभा सीट से प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का बच्चा दीपेंद्र हुड्डा पिछले 15 वर्षों से सांसद है। जब वो पहली बार चुनाव जीता, तब उसके पिता सांसद थे, दूसरी और तीसरी बार जब चुनाव जीता तब भी उनके पिता सीएम थे। लेकिन इस मर्तबा न बापू सांसद हैं और न ही सीएम। इस बार जनता के हाथ में सबकुछ है।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: संघ की भाजपा को सलाह, काट दो इन 16 सांसदों के टिकट

जेटली ने साधा राहुल पर निशाना कहा- फेल विद्यार्थी टॉपर को नापसंद करता है

दिल्ली पहुंचे चंद्रबाबू नायडू, महात्मा गाँधी को किया नमन, अब शुरू करेंगे अनशन