कोरोना पॉजिटिव पाए गए हरियाणा सीएम खट्टर, पिछले दिनों ली थी एक 'बड़ी' बैठक
कोरोना पॉजिटिव पाए गए हरियाणा सीएम खट्टर, पिछले दिनों ली थी एक 'बड़ी' बैठक
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सीएम खट्टर ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि मैंने कोरोना का टेस्ट आज करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा, ''मैं सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, टेस्ट करवाएं.''

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता और भाजपा के दो विधायकों की जांच में आज कोरोना का संक्रमण पाया गया. राज्य के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस बात की पुष्टि की है. अधिकारियों ने कहा है कि विधानसभा के छह कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं. विज ने कहा कि, “विधानसभा स्पीकर (गुप्ता) और MLA असीम गोयल और राम कुमार टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.”

आपको बता दें कि केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी पिछले दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे. खट्टर और शेखावत सतलुज-यमुना लिंक नहर को लेकर बुलाई गई बैठक में शामिल हुए थे. जिसके बाद मनोहर लाल खट्टर ने खुद को एकांतवास में कर लिया था और अब उनकी कोरोना जांच कराने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

PNB सीईओ मल्लिकार्जुन राव बोले- बैंकों के विलय से नहीं होगी कर्मचारियों की छटनी

पेट्रोल की कीमत में 12 से 13 पैसे की हुई बढ़ोतरी, जानें दाम

सोना-चांदी की कीमतों में फिर आई गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -