राजकुमार-पत्रलेखा के रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के सीएम, रॉयल अंदाज में दिखा कपल
राजकुमार-पत्रलेखा के रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के सीएम, रॉयल अंदाज में दिखा कपल
Share:

मनोरंजन जगत के सबसे खूबसूरत कपल राजकुमार राव एवं पत्रलेखा ने सोमवार को 7 फेरे लिए है। दोनों ने शादी की तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। तस्वीर साझा होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक, सभी ने दोनों को बधाई दी। शादी के पश्चात् शाम को दोनों का रिसेप्शन हुआ।

वही रिसेप्शन में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे। उन्होंने राजकुमार एवं पत्रलेखा को शादी की शुभकामनाएं देते हुए दोनों के साथ तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के माध्यम से हमें दोनों के रिसेप्शन लुक का भी पता चल गया है। पत्रलेखा ने क्रीम एवं गोल्डन रंग की साड़ी पहनी है तथा इसके ऊपर उन्होंने शॉल पहना है। वहीं राजकुमार ने काले रंग का सूट पहना है। दोनों का लुक बहुत क्लासी लग रहा है।

राजकुमार एवं पत्रलेखा के साथ तस्वीर साझा कर मनोहर लाल खट्टर ने लिखा, चंडीगढ़ में बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर राजकुमार राव एवं पत्रलेखा के विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होकर वर-वधू को आशीर्वाद एवं सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं। राजकुमार ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था, फाइनली 11 वर्ष के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मजे के पश्चात् मैंने अपनी सब कुछ, अपनी जीवनसाथी, अपनी बेस्ट फ्रेंड, अपने परिवार से शादी कर ली है। आज आपके पति कहलाने से मुझे सबसे अधिक खुशी हो रही है।

राजकुमार की हुई पत्रलेखा, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीरें

श्रीराम लागू ने 42 साल की उम्र में की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत

एक्टर से पहले ये काम करते थे आदित्य रॉय कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -