हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा जल्द कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत
हरियाणा विधानसभा चुनाव: भाजपा जल्द कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष ने दिए संकेत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में भाजपा के वर्तमान सांसदों के परिवार में से किसी को भी टिकट नहीं दिया जाएगा. सूत्रों के हवाले से खबर आई है पार्टी आला कमान ने प्रदेश भाजपा को किसी भी सांसद के परिवार के सदस्य का नाम आगे ना पहुँचाने की बात कही है. मौजूदा विधायक होने की वजह से केवल हिसार सांसद बिजेंदर सिंह की माता जी प्रेमलता सिंह का नाम सूची में भेजा गया है. 

प्रेमलता सिंह हिसार के ऊंचा कलां विधानसभा सीट से वर्तमान MLA हैं, वर्ष 2014 में उन्होंने पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला को शिकस्त दी थी. पार्टी सूत्रों के हवाले से यह भी खबर मिली है कि भाजपा, हरियाणा विधानसभा चुनावों में पंजाब की अपनी सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल को 2 सीटें देने के बारे में सोच रही है, बाकि 88 सीटों पर भाजपा अपने उम्मीदवार उतारेगी. उल्लेखनीय है कि विधानसभा सीटें ना दिए जाने पर अकाली दल ने राज्य की सभी 90 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की बात कही थी.

यह भी खबर है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए राज्य की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले 2-3 दिन में उम्मीदवारों के टिकट फाइनल कर देगी. हरियाणा भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के अनुसार, पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर लगातार चर्चाओं का सिलसिला जारी है, देर रात तक मंथन हुआ. नवरात्र में पार्टी टिकट को लेकर घोषणा कर सकती है.

आयुष्मान दिवस: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, कहा- यूपी में खोले जाएंगे 15 नए मेडिकल कॉलेज

फिर बोले दिग्गी राजा, अबकी बार EC को दी यह चुनौती

Howdy Modi: यूएस में पीएम मोदी के इस नारे की कांग्रेस ने की निंदा, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -