कांग्रेस को वोट देने पर भाई ने भाई को मार दी गोली
कांग्रेस को वोट देने पर भाई ने भाई को मार दी गोली
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह हरियाणा के झज्जर जिले का है जहाँ जो कुछ हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यहां एक स्थानीय भाजपा नेता ने अपने ही चचेरे भाई को गैर-लाइसेंसी हथियार से सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने भाजपा की जगह कांग्रेस को वोट दिया था.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में बताया गया है कि हरियाणा में 12 मई को लोकसभा चुनाव के छठें चरण के लिए वोट डाले गए थे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरियाणा के झज्जर जिले में मंडल स्तरीय भाजपा नेता धर्मेंदर सिलानी ने अपने चचेरे भाई को सुबह भाजपा के पक्ष में वोट करने को कहा पर जब उसे पता चला कि चचेरे भाई ने कांग्रेस को वोट दे दिया तो उसने आव देखा न ताव और भाई पर फायर कर दिया.

वहीं फायरिंग से राजा और उनकी मां फूलमति घायल हो गई और दोनों को उसी समय रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया. इस मामले में धर्मेंद्र सिलानी द्वारा की गई फायरिंग में राजा के छाती और दूसरी पैर में गोली लगी और फूलमति को भी छर्रे लगे और गोली लगने के बाद लोगों ने राजा सिंह को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत स्थिर हैं. इस मामले को जानने के बाद पुलिस ने धर्मेंदर सिलानी के खिलाफ हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और धर्मेंदर सिलानी अभी फरार बताया जा रहा है जिसे जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला गर्भवती महिला का शव

इस हालत में मिली कैब मालिक की लाश, जिसनें देखा वो सहम गया

इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -