भारी पड़ गया एक छोटा सा मज़ाक, उजड़ गया एक महिला का सुहाग
भारी पड़ गया एक छोटा सा मज़ाक, उजड़ गया एक महिला का सुहाग
Share:

भिवानी: हरियाण के भिवानी जिले में हंसी ठिठोली में एक महिला का सुहाग उजड़ गया। दरअसल, घर में पति-पत्नी के बीच हंसी-मज़ाक कर रहे थे। इसी बीच पति ने पत्नी ने पूछा कि यदि मैं सामने रखी सल्फास की गोलियां खा लूं तो तुम क्या करोगी। पत्नी ने कहा कि जब आप ही नहीं रहोगे तो मैं भी जी कर क्या करूंगी। इसके फ़ौरन बाद पति ने सल्फास की गोलियां निगल लीं, यह देखते ही पत्नी ने भी पास में ही पड़ी हुई चूहे मारने की दवा पी ली। तबियत बिगड़ने पर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पति की मौत हो गई।

यह मामला भिवानी के गांव लोहानी का है। यहां का निवासी जयदीप खेती किसानी करता था। चार वर्ष पूर्व उसकी शादी सोनिया से हुई थी। दोनों की तीन साल की बेटी है। सोनिया ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बीते गुरुवार की रात लगभग 10 बजे पति-पत्नी कमरे में हंसी-ठिठोली कर रहे थे। इसी दौरान जयदीप को बिस्तर के पास रखी सल्फास की गोलियां नज़र आईं, तो उसने मजाक में कहा कि, अगर मैं सल्फास खा लूं तो तुम क्या करोगी। मैंने कहा कि जब तुम ही नहीं रहोगे तो मैं जी कर क्या करूंगी। इतना बोलते ही जयदीप ने शीशी में रखी सल्फास की कई गोलियां खा ली। इसके बाद मैंने भी चूहे मारने की दवा पी ली।

कुछ ही देर में दोनों की तबीयत ख़राब होने लगी। कमरे से पति-पत्नी की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आने लगी। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो दोनों को देख उनके भी होश उड़ गए। परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां से नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। उपचार के दौरान पति जयदीप की मौत हो गई, जबकि पत्नी सोनिया को बचा लिया गया।

मूडीज ने सरकार को रेटिंग घटाने की दी चेतावनी, जानें कारण

ICICI बैंक ने लॉन्च किया मेगा डिस्काउंट ऑफर, जानें किन सामानों पर मिल रही है भारी छूट

अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने की कोशिश में जुटी सरकार, उठा सकती है यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -