हरियाणा चुनावः सीएम मनोहर लाल की संपत्ति हुई दोगुनी, चार चाल में 40 गुणा हुआ बैंक बैलेंस
हरियाणा चुनावः सीएम मनोहर लाल की संपत्ति हुई दोगुनी, चार चाल में 40 गुणा हुआ बैंक बैलेंस
Share:

करनालः हरियाणा में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। चुनाव में अब करीब एक माह से भी कम का वक्त बचा है। हरियाणा में बीजेपी की पहली सरकार के मुखिया मनोहर लाल खट्टर ने अपनी दूसरी पारी के लिए फिर से मैदान में उतरे हैं। उन्होंने करनाल विधानसभा सीट से दोबारा नामांकन भरा है। मुख्यमंत्री खट्टर की पांच साल में देनदारी खत्म हुई है और संपति दो गुना हुई है। बीते विधानसभा चुनाव में उनका बैंक बैलेंस 93,85,985 रुपये है। साथ ही बैंक सहित छह लाख 20 हजार रुपये की देनदारी चुका दी गई है।

एक और खास बात यह है कि मुख्यमंत्री ने न्यू प्रेम नगर स्थित किराए के मकान नंबर-216 की जगह 719 न्यू प्रेम नगर करनाल का अपना पता लिखाया है। हालांकि, खुद के नाम पर आज भी सीएम के पास करनाल में कोई मकान नहीं है। वर्ष 1975 में दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने वाले मनोहर लाल ने अपने पैतृक गांव की कृषि योग्य 20 कनाल भूमि से आठ कनाल दान भी की है।

साल 2014 में विधायक बनने से पहले मनोहर लाल कृषि और ट्यूशन पढ़ाने का काम करते थे। दोनों ही नामांकन में उन्होंने अपना नॉमिनी में किसी का भी नाम नहीं दिया है। हालांकि, इस बार कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर मेयर रेणूबाला गुप्ता के पति बृज गुप्ता ने नामांकन दाखिल किया है। बता दें कि सीएम मनोहर लाल पीएम मोदी के करीबी माने जाते हैं। 

हरियाणा चुनाव: सूची जारी होने से पहले ही कांग्रेस विधायक बोले- मुझे टिकट मिलना तय

धारा 370 को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कहा- मोदी सरकार के फैसले को देशभर में मिला समर्थन

अजित जोगी को हाई कोर्ट से बड़ा झटका, जाति मामले में स्टे याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -