हरियाणा चुनावः हरियाणा में आज दो चुनावी रैलीयों को संबोधित करेंगे अमित शाह
हरियाणा चुनावः हरियाणा में आज दो चुनावी रैलीयों को संबोधित करेंगे अमित शाह
Share:

चंडीगढ़ः हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव में दो हप्ते से भी कम का समय बचा रह गया है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गजों ने चुनाव प्रचार में अपने आप को झोंक दिया है। बीजेपी के स्टार प्रचारक और गृह मंत्री अमित शाह आज राज्य में दो रैलीयों को संबोधित करेंगे। शाह महम की नई अनाज मंडी में महम, गढ़ी सांपला-किलोई व कलानौर हलकों की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।तय प्रोग्राम के तहत उनका हेलीकाप्टर शाम 3:20 मिनट पर महम पहुंच जाएगा। चंद कदम दूर नई अनाज मंडी में शाह 4 बजकर 5 मिनट तक महम, गढ़ी सांपला-किलोई व कलानौर हलके की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

अमित शाह लोहारू की रैली के बाद महम पहुंचेंगे। तय कार्यक्रम के तहत 45 मिनट वे महम में रहेंगे। 20 से 25 मिनट तक जनसभा को संबोधित करेंगे। मंच पर सांसद अरविंद शर्मा के अलावा तीनों हलकों के प्रत्याशी रोहतक शहर से मनीष कुमार ग्रोवर, महम से शमशेर खरकड़ा, गढ़ी सांपला-किलोई से सतीश नांदल व कलानौर से रामअवतार वाल्मीकि सहित जिला अध्यक्ष अजय बंसल व दूसरे पदाधिकारी भी होंगे। सीएम मनोहर लाल के रैली में आने का अभी प्रोग्राम तय नहीं है।

बीजेपी के प्रत्याशी के अनुसार, पहले महम चौबीसी के चबूतरे पर रैली होनी थी, लेकिन चबूतरे पर लगे शेड की लंबाई तो ठीक है, लेकिन ऊंचाई कम है। इस कारण सुरक्षा एजेंसियों ने रैली स्थल महम की नई अनाज मंडी में तय कर दिया। मंगलवार शाम को रैली स्थल पर टेंट लगाने का कार्य चल रहा था। बता दें कि राज्य में चुनाव 21 तारीख को है जबकि मतगणना 24 तारीख को है।

यूपीः नई कमेटी में कांग्रेस ने खेला जातिकार्ड, सक्रिय कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी

पाक सेना प्रमुख के मौजूदगी में चीनी प्रधानमंत्री से मिले इमरान खान, दिखा बाजवा का प्रभाव

केजरीवाल का डेनमार्क दौरा रद्द होने पर हमलावर हुई आप, लगाया यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -