शहीद जवान की 4 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि
शहीद जवान की 4 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि
Share:

बुधवार को लद्दाख में 15 अगस्त को सड़क दुघर्टना में शहीद हुए अग्रोहा के सतपाल भाकर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की है. पूरा गांव भारत माता की जय व शहीद सतपाल अमर रहे के नारों से गूंज उठा. शहीद सतपाल भाकर को श्रद्घांजलि देने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. शहीद की साढ़े चार वर्षीय बड़ी बेटी साक्षी ने पिता को मुखाग्रि दी.

कर्नाटक में बाढ़ का कहर जारी, एक व्यक्ति की गई जान और दो बहे

इस अवसर पर शहीद की छोटी पुत्री नमन भी मौजूद थीं. सन् 1988 में गांव भोडा होशनाक में जन्में और भारतीय सेना में लद्दाख इलाके में तैनात सतपाल भाकर 7 माह पहले अवकाश में घर आए थे. 15 अगस्त को लद्दाख में हुई एक सड़क हादसे में वे शहीद हो गए थे. आज उनके पार्थिव देह को सेना द्वारा हिसार लाया गया.

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

सिरसा मार्ग पर अग्रोहा से पहले टोल-प्लाजा से युवाओं का दल काफिले व शहीद सतपाल अमर रहे के नारों के साथ उनके पार्थिक देह को अग्रोहा तक लाया. शहीद के पार्थिव देह को पहले उनके निवास ले जाया गया. जिसके बाद शहीद के पार्थिव शरीर को अग्रोहा स्थित शमशान घाट लाया गया. शमशान घाट में भारतीय सेना के सीईओ सुरेश राय ने शहीद को सलामी दी और सेना के जवानों ने फायरिंग कर उन्हें श्रद्घांजलि अर्पित की.सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल, राज्यसभा सांसद डॉ. डीपी वत्स, एसडीएम राजेंद्र सिंह, राज्यमंत्री अनूप धानक के प्रतिनिधि के रूप में उनके भाई सतीश कुमार, बीडीपीओ मनोज कुमार, सरपंच बलबीर भांभू, पिता बलवान, पुलिस थाना प्रभारी गुरदीप, जजपा जिलाध्यक्ष कैप्टन छाजूराम सहित बड़ी तादाद में गणमान्य व्यक्तियों ने शहीद को पुष्पांजलि अर्पित की है. शहीद की अंत्येष्टि में महिलाएं भी शमशान घाट पहुंची.

मेघालय के 19वें राज्यपाल बने सत्यपाल मलिक, मुख्य न्यायाधीश के सामने ली शपथ

सचिन पायलट बना सकते है राजस्थान कांग्रेस में दबदबा

सचिन पायलट के बड़े बोल, सीएम गहलोत को लगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -