इन दो राज्यों में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स', देखकर ख़ुशी से झूम रहे हैं लोग
इन दो राज्यों में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स', देखकर ख़ुशी से झूम रहे हैं लोग
Share:

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को इन दिनों सिनेमाघरों में जमकर प्यार मिल रहा है। यह फिल्म कुछ समय पहले रिलीज हुई और इसे देखने के लिए लोग बेताबी से सिनेमाघर पहुँच रहे हैं। आपको बता दें कि कश्मीरी पंडितों की त्रासदी पर आधारित ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि 1990 के दशक में किस तरह कश्मीरी पंडितों को घरों को छोड़ने पर मजबूर कर दिया गया था।

हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर हरियाणा सरकार ने नया ऐलान किया है। जी दरअसल फिल्म को लेकर हरियाणा सरकार ने आदेश जारी किया है। एक्ससाइज एंड टैक्सेशन विभाग की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म में 'अनुच्छेद 370' से लेकर कश्मीर के इतिहास की भी बात की गई है। जी हाँ और इस फिल्म में बताया गया है कि कैसे कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को सालों तक दबाकर रखा गया।

वहीं हरियाणा के अलावा इसे मध्यप्रदेश में भी टैक्स फ्री किया जा चुका है। आपको बता दें कि इस फिल्म को भारत में बहुत ही कम 700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है, जिसके बाद भी पहले दिन फिल्म ने करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। जी हाँ और फिल्म की कहानी हर व्यक्ति को बहुत पसंद आ रही है और फिल्म के रीव्यू के बारे में बात करें तो वह भी बहुत अच्छे हैं।

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

महज एक रात में 5 आतंकी ढेर, जम्मू कश्मीर में सेना का 'ऑपरेशन ऑलआउट' जारी

कश्मीर फाइल्स देखने के बाद भावुक हुई महिला ने छुए डायरेक्टर के पैर, कही ये दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -