पुलिस की थर्ड डिग्री से गई युवक की जान, गुस्साएं लोगों ने पुलिस पर बरसाए पत्थर
पुलिस की थर्ड डिग्री से गई युवक की जान, गुस्साएं लोगों ने पुलिस पर बरसाए पत्थर
Share:

चंडीगढ़: कोरोना संकट के बीच देश से आए कई तरह के मामले सामने आ रहते है इस बीते एक और मामला सामने आया है जिसमे हरियाणा के मेवात में कथित तौर पर पुलिस हिरासत में एक शख्स की मौत के पश्चात् हंगामा मच गया। मृतक के परिवार वालों और ग्रामीणों ने रोड जाम कर दी। इस बीच जाम खुलवाने गई मेवात पुलिस पर रहवासियों ने पथराव कर दिया। तोड़फोड़ तथा आगजनी से क्षेत्र में हंगामा में मच गया। 

दरअसल, ये मामला मेवात के जमालगढ़ का है। जहां दो सप्ताह पूर्व जुनैद नाम के व्यक्ति को फरीदाबाद पुलिस ने एक मामले में हिरासत में लिया था। मगर इस बीच उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साये लोगों ने पलवल-होडल रोड जाम कर दिया। इस के चलते पुलिस जब जाम खुलवाने पहुंची तो उसपर हमला बोल दिया गया। वही परिवार वालों ने फरीदाबाद पुलिस पर जुनैद को थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया। साथ-साथ रिश्वत लेने जैसे आरोप भी लगाए। 

गौरतलब है कि मामले में जुनैद के दो सगे भाई अभी भी फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी में हैं। परिवार वालों का कहना है कि वे बेगुनाह हैं और छोड़ देना चाहिए। इसी मांग को लेकर घंटों रोड जाम रखी गई। वही इस बीच जाम खुलवाने गई मेवात पुलिस पर रहवासियों ने पथराव किया। पुलिस की कार्यवाही से गुस्साए रहवासियों ने पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हंगामा मच गया। 

केंद्रीय सरकार का बड़ा ऐलान, टैक्स फ्री हुई ब्लैक फंगस की दवा, कोरोना टीके को लेकर कही ये बात

दिल्ली के 8 रेलवे स्टेशनों पर फिर बिकेंगे रेलवे टिकट, इतनी होगी कीमत

केंद्र अगले 3 दिनों में राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों को देगा 10 लाख वैक्सीन की खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -