खड़ी ट्राली में जा घुसी बारातियों से भरी वैन, 6 लोगों की मौके पर मौत, इतने ही घायल
खड़ी ट्राली में जा घुसी बारातियों से भरी वैन, 6 लोगों की मौके पर मौत, इतने ही घायल
Share:

हिसार: हरियाणा में हिसार जिले के नारनौंद इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. यहां बारातियों से भरी एक वैन सड़क पर खड़ी ट्राली में जा घुसी. दुर्घटना में 6 बरातियों की मौत हो गई और 6 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. आपको बता दें कि हादसे के वक़्त कुल 11 लोग एक ही वैन में सवार थे. हादसे की सूचना मिलते ही नारनौंद के DSP जोगेंद्र राठी और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. 

इसके बाद पुलिस ने मृतकों के शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के अस्पताल पहुंचा दिया. वहीं घायलों को उपचार के लिए हिसार के एक सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि ये वैन फतेहाबाद जिले में भट्टू इलाके के अंतर्गत आने वाले चूली बागड़ियान गांव जा रही थी. इसी बीच रास्ते में राखी शाहपुर गांव के पास सड़क पर खड़ी ट्राली में वैन जा टकराई. 

इस भीषण दुर्घटना में गाड़ी चालक सहित 6 की मौत हो गई. मरने वालों में 5 लोग भट्टू एरिया के गांव चूली बागड़ियान के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जबकि वैन ड्राइवर मिलकपुर गांव का रहना वाला है. दरअसल बारात कल रात को ही वापस आ गई थी, किन्तु 11 लोगों यहीं रुक गए थे.  वैन उन्हें वापस छोड़ने जा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ.

Share Market: पहले दिन बढ़त के साथ खुला बाजार, Vodafone Idea के शेयर में आया उछाल

IL&FS Crisis: डेढ़ साल पहले DEA ने दे दिए थे इसके संकेत, हलफनामे से हुआ खुलासा

NRC का खौफ ! एक साथ हज़ारों लोगों ने बनवाए जन्म प्रमाणपत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -