सोनीपत में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चाचा-भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या

Sep 13 2020 04:39 PM
सोनीपत में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, चाचा-भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत के रामनगर इंडस्ट्रियल इलाके से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. यहां पर मामूली विवाद को लेकर चाचा- भतीजे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में एडमिट करवाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट करने का दावा किया है. 

रामनगर गांव का निवासी अनिल जुराब एक फैक्ट्री में काम करता है और उसका वहीं पर ही कार्य करने वाले मलिकपुर निवासी कुलदीप से विवाद हो गया. जिसके बाद अनिल ने अपने भाई जगमोहन और चाचा नरसी को विवाद ख़त्म करने के लिए बुलाया.  मृतक के परिवार वालों में से एक रणबीर ने आरोप लगाया है कि कुलदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर नरसी और जगमोहन की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी. इस खूनी संघर्ष में अनिल का भी एक साथी बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. 

इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया. इंस्पेक्टर  सुमित सिंह का कहना है कि घायलों के बयान के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा. 

दहेज़ ना मिलने पर पत्नी को दिया तीन तलाक, पीड़िता ने पीएम और सीएम से मांगी मदद

कोरोना क्वारंटाइन केंद्र में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला शख्स गिरफ्तार

सीआरपीएफ जवान ने पत्नी का किया मर्डर, बाद में किया ये खतरनाक काम