जरा सा विवाद बना वृद्ध की मौत का कारण, बेटे ने ही कर डाली माँ की हत्या
जरा सा विवाद बना वृद्ध की मौत का कारण, बेटे ने ही कर डाली माँ की हत्या
Share:

जींदः हरियाणा के जींद जिले के उझाना गांव में शुक्रवार की दोपहर घरेलू कलह के चलते एक व्यक्ति ने सो रही अपनी बुजुर्ग मां की खाट की बाही से ताबड़-तोड़ हमला करना शुरु कर दिया जिसकी वजह से वृद्ध माँ की मौके पर ही जान चली गई। इस सम्पूर्ण मामले की पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने इस बारें में कहा है कि घटना की सूचना मिलने पर गढ़ी थाना प्रभारी सुखबीर फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सामान्य अस्पताल भेज दिया गया। गढ़ी थाना पुलिस ने मरने वाली महिला शांति देवी (64) के जेठ की शिकायत पर फरार बेटे संजीव ऊर्फ काला के विरुद्ध कत्ल का  मामला दर्ज कर कार्रवाई  शुरू कर दी है।

पुलिस ने इस बारें में बोला है कि शुक्रवार को दोपहर के उपरांत संजीव उर्फ काला ने खाट की बाही से ताबड़ तोड़ वार कर अपनी मां शांति देवी की उस समय कत्ल कर दिया, जब वह चारपाई पर सोई हुई थी। पुलिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि एक अन्य घटना में, पुलिस ने रुपये न लौटाने पर युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के विरुद्ध सुसाइड के लिए मजबूर करने के केस में प्राथमिकी दर्ज कर दी है। उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान मनीष के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बिशप पीसी सिंह पर हुआ यह खुलासा, अंडरवर्ल्ड से भी निकल रहे कनेक्शन

जीजा ने साले के साथ की ऐसी हरकत, हालत अब भी नाजुक

पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो हैवान बना पति, तवे से मार-मारकर ले ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -