हरियाणा में विवाहिता के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को धमकी देकर भगाया
हरियाणा में विवाहिता के साथ 4 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, पति को धमकी देकर भगाया
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पलवल में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाली महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह और उसकी पत्नी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं।

शिकायत के अनुसार, गत 22 मार्च को उसके पास ठेकेदार का फोन आया कि वह अपनी पत्नी को घर भेज दे, उसके बेटे की तबीयत बिगड़ गई है। जब उसने घर पर बच्चे की तबीयत को लेकर पूछा तो उसकी बेटी ने कहा कि वह बीमार नहीं है और ना ही मां घर आई है। इसको लेकर पति को कुछ संदेह हुआ तो वह ठेकेदार के कमरे पर पहुंच गया। वहां उसके साथ दो-तीन अन्य लोग मौजूद थे और शराब पी रहे थे। उन्होंने उस शख्स को जान से मारने की धमकी दी और कमरे से भगा दिया। उसके बाद चारों ने उसकी पत्नी के साथ से सामूहिक बलात्कार किया।

वारदात के बाद पत्नी ने घर लौटकर पति को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद पति ने थाने जाकर पुलिस को घटना की शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन चल रही है।

UP के बाद MP में छाया 'बुलडोजर', ध्वस्त की रेप आरोपी की संपत्ति

शर्मनाक! जिनकी लोगों ने की पूजा उसने ही की दरिंदगी की हदें पार, मचा बवाल

20 वर्षीय युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था MBA छात्र, जब नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -