सिर में दो गोली मारकर युवक की हत्या, गाँव के ही शख्स पर लगा आरोप
सिर में दो गोली मारकर युवक की हत्या, गाँव के ही शख्स पर लगा आरोप
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहना से एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर मित्र ने अपने ही दोस्त के सिर में गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस बिचपड़ी गांव के महमूदपुर-गंगेसर रोड पर पहुंची और देखा कि खेतों में एक युवक की लाश पड़ी हुई थी. शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि युवक के सिर में दो गोली मारी गई थीं. पुलिस ने लाश को कब्जे में गोहाना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. 

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक का नाम अनिल है और बुधवार सुबह उसके घर से उसका एक मित्र बुलाकर ले गया था. पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी. घर से जाने के बाद किसी से विवाद हुआ होगा. इस संबंध में उन्हें कुछ नहीं पता. हमें गांव के ही रहने वाले उसके दोस्त पर संदेह है. वहीं इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी समुंदर ने बताया इस मामले मृतक अनिल के परिवार वालों ने इसकी हत्या का शक गांव के ही रहने वाले एक युवक अमित पर जाहिर किया है. जिस के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.  

इस मामले की तफ्तीश की जा रही है, आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चल पाएगा. किन्तु जवान बेटे की मौत के बाद से परिजन सदमे में हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है.  

CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

सास की हत्या करके बहु ने निकल ली आँख, पटना से सामने आई सनसनीखेज वारदात

मुंबई: नकली नोट छापने वाले गैंग से जुड़े चार लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -