सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान, मालगाड़ी पर चढ़कर खिंच रहा था फोटो, तभी...

चंडीगढ़: हरियाणा के सिरसा में सेल्फी लेने के चक्कर में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। दरअसल, माल गोदाम में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने के दौरान शख्स हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से युवक की जान चली गई। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लेकर नागरिक अस्पताल ले जाया गया।,मगर तब तक वह दम तोड़ चुका था  

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि युवक को मालगाड़ी पर चढ़ते देख उसे रोकने की कोशिश की गई। लेकिन वो नहीं माना और करंट की चपेट में आ गया। युवक के पास आकाश इंस्टीट्यूट का ID कार्ड बरामद हुआ है। RPF इंचार्ज ऊषा निरंकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। GRP थाना के ओम प्रकाश सैनी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक शख्स मालगाड़ी की छत पर सेल्फी लेने के चक्कर में करंट की चपेट में आ गया हैं और उसकी मौत हो गई है। मृतक की शिनाख्त राघव अग्रवाल के रूप में हुई हैं। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही यूपी के गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड के छितौनी-बगहां रेल पुल पर सेल्फी लेते वक़्त सत्याग्रह एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवक की जान चली गई थी। पूरे देश में इस प्रकार के कई मामलों में युवाओं ने सेल्फी के चक्कर में अपनी जान गंवाई है। 

बेहद रॉयल लाइफ जीते थे जवाहर लाल नेहरू, कपड़े धुलने के लिए लंदन जाते थे, प्लेन से सिगरेट आती थी...

दरगाह में 'स्वस्तिक' का क्या काम ? अब अजमेर शरीफ के भी मंदिर होने का दावा, आंदोलन की चेतावनी

भारत के लॉन्ग जंपर मुरली श्रीशंकर ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल जंपिंग मीट में जीता 'गोल्ड'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -