SDM कार्यालय में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे इन लोगों के नाम
SDM कार्यालय में महिला कंप्यूटर ऑपरेटर ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखे इन लोगों के नाम
Share:

जींद: हरियाणा के जींद जिले के उचाना नगर स्थित SDM कार्यालय में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर काम करने वाली 35 वर्षीय एक महिला ने जहरीला पदार्थ खा कर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने एक सुसाइड नोट और एक ऑडियो क्लिप छोड़ी है जिसमें उसने SDM कार्यालय में तैनात कुछ कर्मचारियों पर आरोप लगाया है कि उनके कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा है।

उचाना पुलिस थाने के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला के परिवार की शिकायत और मृतका द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट के आधार पर 12 लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उचाना पुलिस थाने प्रभारी रवींद्र धनखड़ ने बताया कि शिकायत में एसडीएम को भी नामजद किया गया है। उन्होंने कहा कि महिला ने ख़ुदकुशी करने से पहले चार पन्नों का एक सुसाइड नोट और एक वॉयस रिकॉर्डिंग छोड़ी है। धनखड़ ने कहा कि उसने जींद के SP से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि मृतक महिला SDM कार्यालय में अनुबंध के आधार पर काम कर रही थी। उन्होंने कहा कि उसके परिवार ने दावा किया है कि वह हरियाणा के जींद जिले के उचाना में SDM कार्यालय में काम करने वाली एक मात्र महिला थी।

बच्चों को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर करता था गन्दी हरकतें, हुआ गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

यूपी: अदालत ने बलात्कार के मामलों में दो आरोपियों को सुनाई 10 साल कैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -