नाबालिग साली से विवाह कर जीजा ने किया दुष्कर्म
नाबालिग साली से विवाह कर जीजा ने किया दुष्कर्म
Share:

फतेहाबाद: फतेहाबाद के DSP रोड पर एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग साली के साथ शादी कर दुष्कर्म करने व मारपीट करने का केस सुनने के लिए मिला है। नाबालिग साली को 28 सितंबर को डायल 112 पुलिस ने बरामद कर वन स्टॉप सेंटर तक पहुंचा दिया था। आने वाले दिन उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाने वाला है, जहां काउंसिलिंग में उसने यह खुलासा किया। पुलिस ने नाबालिग पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी जीजा के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। महिला थाना पुलिस ने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज कर आगरा थाने में रिपोर्ट भी भेज दी गई थी। आगरा पुलिस केस की कार्रवाई करने वाली है।
       
मामले के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग ने कहा है कि उसकी बहन फतेहाबाद में विवाहित है और किराये पर रह रही है। वह 5 माह पहले अपनी बहन के घर रहने आई थी। वहां उसकी अपने जीजा से दोस्ती हो चुकी है, बाद में वह अपने गांव चली गई। जिसके उपरांत फोन पर बात होती रही। आरोपी जीजा ने बोला है कि वह उसके पास नहीं आई तो वह सुसाइड कर लेगा। वह उसे पसंद करती थी तो मना नहीं कर सकी और आरोपी उसे उसके गांव से चंडीगढ़ ले गया। वहां उन्होंने मंदिर में शादी कर ली और आरोपी के साथ वह डेढ़ माह किराये पर रह रही थी।

10 सितंबर को दोनों फतेहाबाद आए और एक किराये के कमरे पर रहने लग गए। जिसके उपरांत  28 सितंबर को आरोपी ने उससे झगड़ा, मारपीट कर उसका हाथ जला दिया और उसे छोड़कर चल दिया। इस पर उसने डायल 112 को जानकारी दी, जिसने उसे वन स्टॉप सेंटर तक पहुंचाया। यहां पर काउंसिलिंग की गई तो केस का खुलासा हुआ। महिला थाना प्रभारी कविता का बोलना है कि नाबालिग की शिकायत पर जीरो FIR दर्ज कर आगरा पुलिस को रिपोर्ट भेजी जा चुकी है।

पड़ोसी संग पत्नी को देख भड़का पति, फिर जो हुआ उसे जानकर हर कोई रह गया दंग

गरबा पंडाल में हुई चाकूबाजी, पीड़ित की हालत गंभीर

पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे पर झूल गया पति, घर से बाहर गया हुआ था बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -