महिला ने थाने में लिखे शिकायत तो सिरफिरे पति ने चला दी गोली
महिला ने थाने में लिखे शिकायत तो सिरफिरे पति ने चला दी गोली
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक महिला ने आरोपी ‎के ‎खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. इस बात से खफा ‎सिर‎फिरे ने घर में घुसकर उस पर गोली दाग दी. इस घटना में महिला बाल-बाल बच गई. गोली घर में मौजूद ड्रेसिंग टेबल में जाकर लगी. महिला की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

सब इंस्पेक्टर ‌विष्णु मित्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि महिला 2013 से ओल्ड प्रेस कॉलोनी में अपने बच्चों के साथ रह रही है. मनमुटाव होने के बाद उनके पति कई वर्ष पूर्व उन्हें छोड़कर चले गए थे. दिसंबर 2019 में महिला ने इसकी शिकायत NIT महिला थाने में की थी. हालाँकि, पुलिस के मध्यस्थता के बाद दोनों पति-पत्नी में समझौता हो गया था. आरोप है कि लगभग डेढ़ बजे दिलीप दीवार फांदकर घर के भीतर घुस आया और दरवाजा खटखटाने लगा. 

इसके बाद जब म‎हिला ने दरवाजा न खोला तो आरोप ने खिड़की से उस पर गोली चला दी. हालां‎कि इस घटना में महिला बाल-बाल बच गई. इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस कंट्रोल रूम को शिकायत दी. मौके पर पहुंची मुजेसर पुलिस ने दिलीप के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया. ‎फिलहाल पुलिस आरोपी की खोज कर रही है.

तलाक देने के लिए राजी नहीं हुई पत्नी, तो पति ने गुप्तांग को गर्म सरिए से दागा

चाक़ू और बन्दुक के बल पर युवती को किया किडनैप, फिर रात भर चलती कार में किया गैंगरेप

गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -