हरियाणा: पुलिस वाले के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने वाले पर दर्ज हुआ केस
हरियाणा: पुलिस वाले के साथ मारपीट और वर्दी फाड़ने वाले पर दर्ज हुआ केस
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नारनौल में रेवाड़ी रोड पर शराब ठेके के पास पुलिस कर्मी के साथ मारपीट करने, वर्दी फाड़ने की कोशिश करने के केस में पुलिस ने एक के विरुद्ध मामला दर्ज़ किया हैं। कांवी निवासी रविकांत ने पुलिस मैं शिकायत दी है कि वह फिलहाल थाना शदर नारनौल में गृह रक्षी के पद पर कार्यरत है। 2 अप्रैल की शाम तकरीबन 7 बजे पर वह SPO विरेन्द्र के साथ छापड़ा गांव से मेला ड्युटी करके वापिस थाने में आ रहे थे।

उन्होंने इस बारें में कहा है कि जब हम रेवाड़ी रोड पर ठेका शराब के पास पहुचे तो वहां पर बहुत भीड़ इक्कठी थी। लोगो ने हमें हाथ देकर रुकवाया तो वहां पर एक नौजवान लड़का गालियां दे रहा था। और अपनी शर्ट व बनियान भी निकाल दी थी। इतना ही नहीं उसकी लोगों ने खूब पिटाई भी की। उसने डायल 112 पर कॉल कर दी। जिस पर उस नौजवान ने मेरे साथ भी मारपीट की और गाली गलोच की। 

जिसके साथ साथ मेरी वर्दी को पकड़ कर फाड़ने लगा, जिस पर उसके साथ एक औरत थी, जो उसको पकड़ कर एक साइड में लेकर चली गई। इतने देर में वहां पर डायल 112 की गाडी आ गई। उस युवक का नाम पुछा तो उस का नाम धर्मेन्द्र निवासी नांगल शालु पता चला। घर्मेन्द्र ने डायल 112 के जवानों के साथ भी गाली गलोच की और हमें जान से मारने तक की धमकी दे डाली। पुलिस ने शिकायत पर धर्मेंदर के विरुद्ध केस दर्ज किया हैं।

हिन्दू पति ने कर डाली मुस्लिम पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका, कमलेश गिरफ्तार

नो बॉल देने पर अंपायर को ही उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -