10 से 13 साल के 5 नाबालिगों ने किया दस वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल
10 से 13 साल के 5 नाबालिगों ने किया दस वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, वीडियो बनाकर किया वायरल
Share:

हिसार: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 10 साल की बच्ची के साथ एक युवक समेत कुल 5 नाबालिगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के निवासी हैं. इन लड़कों ने न केवल बच्ची के साथ गैंगरेप किया बल्कि इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया. इस वीडियो के जरिए ही बच्ची के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी मिली.

छह आरोपियों में से एक युवक 19 वर्ष का है, जबकि बाकी पांच आरोपियों की आयु 10 से 13 साल के बीच बताई जा रही है. बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर पांचों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि छठे बालिग आरोपी की तलाश जारी है. ये मामला 24 मई का बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक शादी समारोह के दौरान नाबालिग बच्ची को आरोपी बहला फुसलाकर गांव के ही सरकारी स्कूल में ले गए थे. यहां बालिग़ युवक ने सबसे पहले लड़की का बलात्कार किया और फिर बारी-बारी से सभी नाबालिग आरोपियों ने पीड़िता का रेप किया.

इन आरोपियों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बनाया था जिसे सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के माध्यम से आस-पास के इलाके में वायरल किया जा रहा था. बच्ची ने डर के कारण परिवार को कुछ नहीं बताया था. यही वीडियो बच्ची के पड़ोसी के पास भी पहुंची जिसके बाद उसने परिवार को इसकी जानकारी दी. इसके बाद परिवार वाले बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. जिसके बाद  महिला थाना पुलिस ने मंगलवार रात को ही पोक्सो एक्ट, SC/ST एक्ट व IT एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर पांचों नाबालिग आरोपियों को रात को ही हिरासत में ले लिया है. पांचों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. वहीं, मुख्य बालिग़ आरोपी फरार बताया जा रहा है.

MP: पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरी दुल्हनों का गैंग, 4 लड़कियों समेत 6 लोग गिरफ्तार

मॉर्निंग वाक पर निकली लड़की ने प्रेमी को भेजी तस्वीर और कर ली आत्महत्या

क्या सच में जेल में सुशील कुमार को मिलेगा प्रोटीनयुक्त खाना, जानिए क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -