हरियाणा- पति को बंधक बना महिला से गैंगरेप और लूट

रियाणा में हालिया में हुई गैंगरेप की घटनाओं ने देश को दहला रखा है. इसके बावजूद यहाँ ऐसी घिनौनी वारदातों का सिलसिला जारी है. ताजा मामला फरीदाबाद का है. यहाँ एक घर में घुसकर 6 बदमाशों ने हथियारों के बल पर महिला के पति और नौकर को बंधक बना लिया. इसके बाद सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरप किया. अपनी घिनौनी हरकत को अंजाम देकर बदमाशों ने घर से नकदी और जेवर लूट लिए और फरार हो गए. जाते-जाते उन लोगों ने महिला के पति को घर के पीछे एक गड्ढे में फेंक दिया था.

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. ये घटना सोमवार देर की है. बल्लभगढ़ पुलिस ने पीड़ित परिवार के घर पहुँच कर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने 6 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने बताया कि इन बदमाशों में एक उसका दूर का रिश्तेदार है. इसके साथ पीड़ित महिला ने चार बदमाशों ककी पहचान कर ली है.

पुलिस ने महिला की दी हुई जानकारी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार ने बताया कि हथियारों के बल पर बदमाशों ने गैंगरेप किया. उसके बाद लगभग डेढ़ लाख नकदी और करीबन 3 लाख रुपये के गहने ले कर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर कहा है कि जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.

बीजेडी नेता ने पार्टी कार्यालय में किया महिला से दुष्कर्म

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

बच्चे ने बताया, माँ और भाई का हत्यारा है पिता

Most Popular

- Sponsored Advert -