कलियुगी माँ ने की अपने ही 6 वर्षीय बेटे की हत्या, फूट- फूटकर रो रहा पिता
कलियुगी माँ ने की अपने ही 6 वर्षीय बेटे की हत्या, फूट- फूटकर रो रहा पिता
Share:

चंडीगढ़: मां को अपने बच्चों का सबसे मजबूत सुरक्षा कवच माना जाता है, लेकिन क्या कोई मां अपनी ममता का गला घोंट सकती है? दरअसल, ऐसा हुआ है हरियाणा के यमुनानगर में जहां एक महिला पर अपने ही बच्चे की हत्या करने का इल्जाम लगा है. यमुनानगर के छछरौली इलाके में एक मां पर उसके देवर ने कुछ ऐसे ही इल्जाम लगाए है. खबर के अनुसार, जयधरी गांव के रहने वाले धर्मवीर जब अपने काम पर गए थे तो उन्हें सूचना मिली की उनके 6 वर्षीय बेटे कन्हैया की तबीयत बिगड़ गई है.

बच्चे के पिता फ़ौरन जिंदगी और मौत से लड़ रहे बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद लाचार और बेबस पिता अपने जिगर के टुकड़े को सीने से लगाकर अस्पताल के बाहर फूट- फूटकर रोने लगे. मृतक बच्चे के चाचा तरणजीत ने उसकी मां बबली पर छह वर्षीय मासूम की गला घोंटकर हत्या करने का इल्जाम लगाया है. जांच अधिकारी संदीप ने भी कहा है कि बच्चे के शरीर पर गले को दबाने के निशान मिले हैं और उसकी मां अभी बेहोश है.

बता दें कि धर्मवीर मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरणपोषण करते थे. उसके दो बेटे हैं और जिस बच्चे की मौत हुई वो उनका छोटा बेटा था. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि जन्म देने वाली मां इतनी जलिम भी हो सकती है. 

पहले पति को मारी गोली, फिर बच्चों के सामने सैनिकों कर बारी-बारी किया माँ का रेप

दर्दनाक तरीके से हुआ प्यार का अंत! पिता ने बेटी के प्रेमी को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा

गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -