हरियाणा- 24 घंटे में दरिंदगी की हदें पार करती 3 वारदातें
Share:

हरियाणा बहुत समय से बदनाम है कि यहाँ बच्चियों को जन्म से पहले ही मौत के घाट उतार दिया जाता है. यहाँ लड़कियां अगर अपनी पसंद से शादी करने का सोचती भी ही तो यहाँ की खाप उसकी मौत का फरमान निकाल देती है. यहाँ की सरकार चाहे कितना भी कहे कि लड़कियां यहाँ सुरक्षित है, पर उनके बयान की धज्जियां, बलात्कारियों ने 24 घंटे में ही उड़ा दी.

हरियाणा में 24 घंटे में 3 लड़कियों की ज़िंदगियाँ हवस के पैरों तले कुचल दी गई. जिनमें से दो घटनाएँ तो दरिंदगी की हदों को पीछे छोड़ देती है. हरियाणा के जींद में एक किशोरी के साथ दरिंदगी से बलात्कार किया गया और उसके बाद उसकी नृशंसता से हत्या कर दी गई. उससे बहुत मारपीट की गई. उसके गुप्तांग में कोई सख्त चीज डालने की वजह से उसका लीवर फट गया. दरिंदों ने उसे देर तक पानी में डुबोए भी रखा. इतनी क्रूरता के बाद उस किशोरी ने डैम तोड़ दिया.

हरियाणा के पानीपत में हैवानियत की इंतेहा हुई. यहाँ 11 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप किया गया. बच्ची के विरोध करने पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई, फिर चार घंटों तक दरिंदे उसकी लाश के साथ बलात्कार करते रहे, फिर लाश झड़ियों में फेंक दी. वहीं फ़रीदाबाद में घर लौट रही युवती का अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप किया गया और फिर उसे सीकरी पेट्रोल पंप के पास फेंककर भाग गए. सारे हालात देश में लड़कियों की दुर्दशा बयां कर रहे हैं. 

बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -