ऐसे मामले सामने आते ही याद आए हार्वे वेंस्टीन
ऐसे मामले सामने आते ही याद आए हार्वे वेंस्टीन
Share:

हॉलीवुड के दागी डायरेक्टर हार्वे वेंस्टीन अपनी हरकतों के कारण आज विश्व भर में बदनामी की ज़िन्दगी जी रहे हैं. हॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों द्वारा हार्वे पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जा चुके हैं. हाल ही में 1990 के दशक का एक और मामला सामने आया है. हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वायनेथ पाल्त्रो ने साल 1990 में घटा अपना एक किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि डायरेक्टर हार्वे के साथ उनका बड़ा ही गन्दा एक्सपीरियंस रहा है.

अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्होंने इस घटना के बारे में अपने बॉयफ्रेंड ब्रैड पिट को बताया, तब उन्होंने डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी थी. हार्वे को न्यूयॉर्क के द्वारा गिरफ्तार कर लिए गया है. क्योंकि वह एक महिला के साथ दुष्कर्म और दूसरी महिला के साथ जबरदस्ती ओरल सेक्स के लिए मजबूर कर रहे थे. 

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि, जब हार्वे ने उन्हें मसाज के लिए कहा तब उन्होंने तुरंत ब्रैड को फोन लगाकर इस बात की जानकारी दी. ब्रैड के आते ही तीनो वह ब्रॉडवे में हैमलेट देखने चले गए, जहां ब्रैड उनसे लड़ पड़े थे. ब्रैड ने हार्वे को धमकी दी कि यदि अगली बार से उसने ग्वायनेथ को ज़रा भी तंग किया तो वह उसे जान से मार देंगे. अभिनेत्री ने आगे बताया कि, "पिट ने अपने फेम और पावर का इस्तेमाल मुझे बचाने के लिए किया, उस समय मैं कुछ भी नहीं थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टेलर स्विफ्ट की हमशक्ल है ये लड़की, लोग देखकर चकरा जाते है

इस एक्टर ने शिल्पा शेट्टी को सरेआम किया था किस, 30 साल बाद फिर होगी एंट्री

एक्ट्रेसेस के प्राइवेट पार्ट्स देखने के बाद इस अभिनेता ने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -