इस हॉलीवुड निर्देशक पर कई महिलाओ ने लगाए रेप के आरोप
इस हॉलीवुड निर्देशक पर कई महिलाओ ने लगाए रेप के आरोप
Share:

हॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक हार्वी वाइंसटाइन पर लगे यौन शोषण के आरोपों ने हॉलीवुड को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है. अब हॉलीवुड की कई अभिनेत्री खुलकर हार्वी वाइंसटाइन के खिलाफ आ गई है उनपर यौन शोषण के आरोप लगाए है. आपको बता दे 'द न्यू यॉर्क टाइम्स' ने हाल ही में हॉलिवुड प्रड्यूसर हार्वी वाइंसटाइन पर कई महिला सहायकों, कर्मचारियों और कलाकारों के साथ यौन शोषण के आरोप लगाए है. अब तक वाइंसटाइन पर करीब 28 महिलाओ ने आरोप लगा दिए है.

इन आरोप लगाने वाली महिलाओ में ऐशले जड भी शामिल है. एशले ने आरोप लगाया कि वाइंस्टाइन ने उन्हें फोटोशूट के बहाने से बुलाया और बाथरूम के सामने खडे होकर कहा कि तुम मेरी मालिश कर सकती हो, या फिर तुम मुझे नहाते देख सकती हो. वही हार्वी वाइंसटाइन ने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत ठहराया है. रिपोर्ट्स की माने तो ऐंजलिना जोली, रोसाना अरकेत और फ्रेंच पॉल्ट्रो,ग्वनेश, यूदित आदि कई ऐक्ट्रेस इस स्कैंडल का शिकार हुई हैं.

मॉडल कारा डेलिवीन ने बताया कि, " हार्वी वाइंसटाइन ने मुझे किस करने को कहा और फिर कुछ अजीब हरकतें करने लगे. जब मैं वहा से दरवाजे की तरफ गई तो वह मेरे सामने खड़े हो गए और मेरे होठों को चूमने की कोशिश करने लगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Baahubali फिल्ममेकर S. S. Rajamouli का Diwali से पहले एक और बंपर धमाका

रंगोली में भी 'पद्मावती' रास ना आई, और कर दी उस पर भी हाथापाई... की पूरी तहस-नहस

करण का मेगा प्रोजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -