डायरेक्टर पर लगे दर्जनभर शोषण के आरोप, अब पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर पिछले कुछ महीनों से लगातार यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं. कई आम महिलाओं के साथ-साथ एक्ट्रेस ने भी हार्वे पर यौन शोषण का आरोप लगाया हैं. #metoo कैम्पेन के जरिये भी हार्वे पर इल्जाम लगे हैं लेकिन हार्वे ने हमेशा ही खुदपर लगे सभी आरोपों को नाकारा हैं. हाल ही में हार्वे की पूर्व पत्नी जॉर्जीना चैपलैन ने उनके बारे में ऐसा खुलासा किया हैं जिसके बारे में जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएगी.

चैपलैन ने वोग मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया कि- वो कई दिनों तक इस बात से अंजान थी कि हार्वे पर इतनी सारी महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं. इसके बाद चैपलैन अपने दोनों बच्चों की ओर देखते हुए रोने लगी. इस दौरान मीडिया ने चैपलैन से ये भी पूछा कि क्या आपको कभी अपने पति के चरित्र पर कभी शक था? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'कभी नही, बिल्कुल भी नहीं... मैं अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश थी और मुझे अपनी लाइफ से भी बहुत प्यार था.'

आगे चैपलैन कहती हैं कि, हार्वे ने उन्हें बहुत बेवकूफ बनाया. जैसे ही उन्हें हार्वे की करतूतों के बारे में पता चला तो वो बहुत गुस्सा हुई. उन्हें इस सब बातों पर यकीं भी नहीं हो रहा था. आपको बता दें चैपलैन का ये इंटरव्यू वोग मैगज़ीन के जून एडिशन में प्रकाशित होने वाला है.

Cannes 2018 : 42 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं मल्लिका, ट्रांसपेरंट गाउन में आई नजर

Cannes 2018 : कैट सूट में कंगना ने दिखाई अपनी बोल्डनेस, पहचाना हुआ मुश्किल

कभी इस ब्रांड के लिए फ्री में काम करते थे किम कार्दर्शियन के बॉयफ्रेंड

 

Most Popular

- Sponsored Advert -