हरतालिका तीज : भोजपुरी कलाकार एक मंच पर आएंगे नजर, मनाएंगे तीज महोत्सव

Sep 12 2018 02:45 PM
हरतालिका तीज : भोजपुरी कलाकार एक मंच पर आएंगे नजर, मनाएंगे तीज महोत्सव

पूरे देश में आज तीज का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा हैं. हिंदू धर्म की मान्‍यताओं के अनुसार,हरतालिका तीज पर्व का बहुत ही गहरा महत्‍व है. इस बार भोजपुरी सिनेमा में भी तीज को महोत्‍सव के रूप में मनाने का फैसला लिया गया है. इस तेज महोत्सव में भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी, गार्गी पंडित, ग्‍लोरी मोहन्‍ता, कनक पांडेय, निधि झा और राकेश मिश्रा जैसे लोकप्रिय कलाकार शामिल होंगी. 

यहां हुआ था शिव-पार्वती का विवाह, आज भी जल रही है पवित्र अग्नि

बता दें कि ये सभी कलाकार एक से बढ़कर एक प्रस्‍तुति देंगे. भोजपुरी का सबसे चर्चित टीवी चैनल बिग गंगा इस मौके को खास बनाने के लिए आज शाम साढ़े 7 बजे कार्यक्रम का प्रसारण करेगा. इस समबन्ध में जानकारी शो के प्रोड्यूसर राहुल कपूर द्वारा मिले है. तीज के स्‍पेशल इस शो फेथ इन कारपोरेट कंपनी ने बनाया है. वहीं इस शो को अरशद खान ने डायरेक्‍ट किया है. 

'हरतालिका तीज' नाम कैसे पड़ा? जानिए पूरी कहानी

राहुल कपूर ने इस दौरान खा कि बिग गंगा भोजपुरी में सबसे अधिक देखा जाना वाला चैनल है. साथ ही यह चैनल दर्शकों के हर ओकेशन को खास बनाने के लिए विभिन्‍न तरसागर में डूबा देना, जो दिन भर बिना पानी पीये इस कठिन व्रत को करती हैं. बता दें कि देशभर में महिलाऐं इस दिन व्रत रखते है. और भगवान शिव एवं माता पार्वती के पूजा-अर्चना करती हैं. 

यह भी पढ़ें...

VIDEO : धान कूटते समय अक्षरा के साथ पवन सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, फैंस हुए हैरान

फिर धमाल मचाएंगी सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी

?