किसान आंदोलन: शाह और अमरिंदर की मुलाकात पर बोलीं हरसिमरत कौर, कहा- उजागर हुई सांठगांठ
किसान आंदोलन: शाह और अमरिंदर की मुलाकात पर बोलीं हरसिमरत कौर, कहा- उजागर हुई सांठगांठ
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का आंदोलन बदस्तूर जारी है, किन्तु इस बीच पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज गुरुवार सुबह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. हालांकि इस मुलाकात को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) नेता हरसिमरत कौर ने अमरिंदर सिंह पर हमला बोला और इसे कैप्टन-मोदी के बीच सांठगांठ करार दिया.

कृषि कानून के खिलाफ केंद्रीय मंत्री पद से त्यागपत्र दे चुकीं हरसिमरत कौर ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'कैप्टन-मोदी की सांठगांठ उजागर: जब अध्यादेश पारित किया गया तब कैप्टन एक इंच भी नहीं हिले और न ही जब किसान रेल की पटरियों पर बैठे तब और न ही उस वक़्त जब किसानों पर वाटर कैनन और आंसू गैस छोड़े गए. वे ठंड में दिल्ली की सड़कों पर बहादुरी से डटे हैं. किन्तु गृह मंत्री उन्हें बुलाते हैं तो वह दौड़कर जाते हैं. मगर मिलियन डॉलर का सवाल यह है कि यह किसके हित के लिए है!'

दिल्ली सीमा पर जारी किसान आंदोलन के मुद्दे पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह आज गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात आज सुबह 9.30 बजे से 10 बजे के बीच होगी. कैप्टन अमरिंदर सुबह 8 बजे चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

पहले फ्री वैक्सीन का वादा और अब इंकार, राहुल गाँधी बोले- आखिर क्या है पीएम मोदी का स्टैंड ?

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति वैलेरी गिस्कार्ड डी एस्टिंग का निधन, कोरोना से थे पीड़ित

ब्रिटेन के बाद अब रूस भी तैयार, अगले हफ्ते से शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -