सीएम अमरिंदर पर हरसिमरत का हमला, कहा- जेल में बंद हैं पंजाब के युवा, क्या कर रहे हैं आप ?
सीएम अमरिंदर पर हरसिमरत का हमला, कहा- जेल में बंद हैं पंजाब के युवा, क्या कर रहे हैं आप ?
Share:

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) से सांसद हरसिमरत कौर ने जेल में बंद पंजाब के किसानों को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमला बोला है. हरसिमरत कौर ने कहा है कि पंजाब के सीएम की यह जिम्मेदारी है कि वो दिल्ली आएं और पंजाब के बेकसूर युवाओं पर दर्ज मामलों को वापस करवाएं. पंजाब के युवाओं को बिना प्राथमिकी दर्ज किए ही जेलों में रखा गया है. इसलिए यह पंजाब सरकार की जिम्मेदारी है कि वो उन युवाओं की सहायता करे. पंजाब सरकार अब तक क्या कर रही है.

वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए शिअद सांसद ने कहा कि भारत सरकार यह समझने की भूल कर रही है कि यह आंदोलन सिर्फ पंजाब का है. आज पूरा देश इस कानून का विरोध कर रहा है, तमाम राज्यों के किसान धरना स्थलों पर बैठ कर आंदोलन कर रहे हैं. इसके बाद भी यदि सरकार आंखें बंद कर यह दावा करना चाहती है कि कृषि कानून का विरोध सिर्फ पंजाब ही कर रहा है, तो कोई कुछ नहीं कर सकता.  

बता दें कि किसान आंदोलन के मसले पर सरकार और विपक्ष संसद में आमने-सामने हैं. इस बीच अकाली दल की नेता और सांसद हरसिमरत कौर बादल ने बृहस्पतिवार को बड़ा बयान दिया. हरसिमरत कौर ने लोकसभा स्पीकर से कहा कि पहले तो हमें संसद में किसान आंदोलन पर बोलने नहीं दिया जा रहा था. अब हमें दिल्ली सीमा पर किसानों से मिलने नहीं दिया जा रहा है. बॉर्डर को पूरी तरह सील किया गया है. यह हमारे अधिकारों पर एक क्रूर प्रहार है. 

शांति वार्ता के बीच अफगान में हो रहे है हमले, 18 तालिबान आतंकवादी हुए ढेर

सीएम नितीश का विरोध करते-करते बिहारियों का विरोध करने लगा विपक्ष- जीतनराम मांझी

क्या इस्तीफा देने वाले हैं येदियुरप्पा ? सिद्धारमैया के दावे पर दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -