जीत की खबर मिलते ही ख़ुशी से झूम उठी ये राजनेता, गिद्दा करते हुए वीडियो वायरल

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे प्रत्याशियों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे हर कोई देखना चाह रहा है. नतीजों की घोषणा होने के बाद बॉलीवुड एक्टर्स तो खुशी में झूम ही उठे, किन्तु कई राजनेता खुशी में झूमे ऐसे वीडियो कभी कभार ही सामने आता है. 

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. यह वीडियो शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की सांसद हरसिमरत कौर का है. जीत की खुशी के बाद हरसिमरत कौर अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं के साथ पंजाब का लोक नृत्य गिद्दा करती हुई दिखाई दे रही हैं.  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही हरसिमरत कौर और उनके कार्यकर्ताओं को जीत की सूचना मिलती है, वह ढोल और नगाहों की थाप पर नृत्य करने लगते हैं. 

 

आपको बता दें कि इससे पहले हरसिमरत कौर ने अपने ट्विटर पर एक गिद्दे का वीडियो साझा किया था. जिसमें वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और किरण खेर के साथ गिद्दा करती नज़र आई थी. दरअसल, यह मौका था सियासी लंच का, जिसमें कुछ महिला सांसद इकठ्ठा हुई थीं. जहां मौका मिलने पर इन सभी ने गिद्दा किया और इस लंच को यादगार बनाया.  

 

देवबंद रैली आई काम, प्रचंड मोदी लहर में भी 10 सीटें जीत गई बसपा

सारण लोकसभा सीट: भाजपा के राजीव प्रताप रूडी ने खिलाया कमल, राजद के चन्द्रिका राय हारे

पीएम मोदी की जीत से बदला पाकिस्तान का रुख, सुषमा स्वराज के लिए खोला अपना एयरस्पेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -