हरसिमरत कौर बादल नें राहुल गाँधी के खिलाफ दिया बयान
हरसिमरत कौर बादल नें राहुल गाँधी के खिलाफ दिया बयान
Share:

वाराणसी : लगता हैं इस समय कांग्रेस के दिन अच्छे नही चल रहे हैं आए दिन किसी न किसी वजह से कांग्रेस विवादों में घिरती ही रहती हैं. कांग्रेस पर कई तरह के आरोप लगते ही रहते हैं. अभी हाल ही में एनडीए के केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल नें राहुल गाँधी पर आरोप लगाते हुए कहा की राहुल कांग्रेस की लुटिया डुबा  रहे हैं. 

हरसिमरत कौर बादल नें बीएचयू में आयोजित एक कार्यक्रम में ये बात कही. उन्होंने आगे कहा की राहुल गांधी ने अपने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के आर्डर को फाड़ कर फेंक दिया था ऐसे व्यक्ति को दूसरों को नसीहत नहीं देना चाहिए. कौर नें कांग्रेस पर आरोप लगाते  हुए कहा की पिछले 10 साल तक देश पर कांग्रेस ने शासन किया है। कांग्रेस सरकार में मंत्री व नेता ने सिर्फ जेब भरने का काम किया है और गरीबों को कुछ नहीं मिला. 

कार्यक्रम में कौर नें भाजपा की बढाई करते हुए कहा कि मोदी सरकार जब से आयी है तब से देश में विकास की धारा बहने लगी है. भ्रष्टाचार काफी हद तक खत्म हो गया है. भाजपा सरकार देश के गरीबों के बारे में तथा उनके हक़ के बारे में सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि देश भर में 42 मेगा फूड पार्क व 138 कोल्ड स्टोरेज खोलने की योजना है जिसमें से काफी मेगा फूड पार्क व कोल्ड स्टोरेज खुल भी चुके है। उन्होंने कहा कि मेगा फूड पार्क व कोल्ड स्टोरेज खुलने से अन्य की बर्बादी रुकेगी.

हरसिमरत कौर बादल नें बबाद रामदेव के पतंजली की भी तारीफ की “कौर नें कहा की वहां पर बेहतर ढंग से काम हो रहा है वह वहां खुद गयी थी और देखा था कि सारे लोग सही तरह से कार्य कर रहे है”. फूड पार्क खोलने से युवाओं व किसान के पास रोजगार की समस्या नहीं होगी. उन्होंने आगे कहा कि आने वाले चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस पूरी तरह साफ़ हो जाएगी.
 
    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -