इस अभिनेता का बेटा फिल्मों में आने के लिए है पूरी तरह से तैयार
इस अभिनेता का बेटा फिल्मों में आने के लिए है पूरी तरह से तैयार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टरों में शामिल अनिल कपूर जिन्हे कौन नहीं जानता है. बता दे कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जिस प्रकार से बॉलीवुड की फिल्मों में अपना जादू बिखेर रही है उससे उनके पिता अनिल कपूर काफी प्रसन्न है व अब सुनने में आ रहा है जल्द ही अनिल कपूर का बेटा हर्षवर्धन भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अनिल कपूर ने एक चर्चा के दौरान अपने बयान में कहा है कि मेरा बेटा हर्षवर्धन कपूर फिल्म 'मिर्जिया' से बॉलीवुड में कदम रख रहा हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की लव स्टोरी 'मिर्जिया' यह फिल्म सात अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

अभिनेता अनिल कपूर ने अपने बेटे हर्षवर्धन के बारे में कहा है कि वह अपनी मां तरह दिखता है। हर्षवर्धन की बहन सोनम कपूर ने ट्विटर पर फिल्म में हर्षवर्धन के पहले लुक का खुलासा भी किया। जब अनिल कपूर से यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता हैं कि हर्षवर्धन उनकी तरह दिखता है तब इसके जवाब में अनिल ने कहा, ऐसा ना कहें, वह इसे पसंद नहीं करता है। वह बिल्कुल भी मेरी तरह नहीं दिखता है.

वह अपनी मां की तरह दिखता है। चर्चा तो यह भी है कि अभिनेता अनिल कपूर व उनके बेटे हर्ष में जबरदस्त बॉन्डिंग है और दोनों अपने सिनेमाई समझ को बहुत शेयर करते हैं। अब यह देखना है कि क्या यह बेटा एक्टिंग के मामले में अपने पिता से आगे निकल पाता है कि नहीं.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -