आखिर कौन शख्स है जिसने अपनी पीठ पर सोनम-रिया का टैटू गुदवाया

आपको बता दे की अभिनेत्री सोनम कपूर, करीना कपूर व स्वरा भास्कर जो के अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के कारण सुर्खियों में चल रही है. अब इस फिल्म के बारे में हमे सुनने में आया है कि, इस फिल्म की शूटिंग अब राजधानी दिल्ली में शुरू हो चुकी है व जिसके कारण फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी राजधानी दिल्ली में पहुंच गई है. पूरी टीम शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित है. अभी शूटिंग लोकेशन दिल्ली है. यहां का खाना, फैशन और लाइफस्टाइल अलग है जो वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

इस फिल्म में करीना, सोनम के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं. आपको बता दे की जब कभी भी बॉलीवुड के सिब्लिंग्स और उनके आपसी प्यार की बात होती है, अनिल कपूर के तीनों बच्चों का नाम उनमें जरूर शामिल होता है. सोनम, रीया और हर्षवर्धन की आपसी केमिस्ट्री बहुत मजबूत है. इसी बॉन्डिंग की एक झलक देता हुआ एक वीडियो हाल ही में हर्षवर्धन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनकी पीठ साफ दिख रही है. हर्षवर्धन के दोनों कंधों पर उनकी बहनों सोनम और रीया का नाम हिंदी में गुदा हुआ है. यह वीडियो सोशलमीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -