महामारी को लेकर बोले हर्षवर्धन राणे- 'कुछ अच्छा किया है'
महामारी को लेकर बोले हर्षवर्धन राणे- 'कुछ अच्छा किया है'
Share:

अभिनेता हर्षवर्धन राणे काफी समय से चर्चाओं में हैं। आप सभी जल्द ही उन्हें बेहतरीन फिल्म में देखने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि कोविड-19 महामारी ने दुनिया भर के देशों के अलावा भारत में भी जमकर कहर ढाया है, लेकिन अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने महामारी के दौरान कुछ सकारात्मक पहलुओं पर भी गौर करने के लिए कहा है । हाल ही में उन्होंने अपने विचारों को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कहा, ''महामारी ने किस तरह से हमारा कुछ न कुछ भला भी किया है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane)

आप देख सकते हैं अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इस तस्वीर सीरीज के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, ''मुझे लगता है कि महामारी ने हमें कुछ अच्छा किया है। इसने हमें सिखाया है कि चीजों को हल्के में न लें। इसने हमें स्वस्थ रहने का महत्व और जूम कॉल का उपयोग करना सिखाया है।'' आप देख सकते हैं अभिनेता अभिनेता हर्षवर्धन राणे तस्वीरों में मस्कुलर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने इनमे ब्लू-ग्रे हुडी जिपर टी-शर्ट, जींस और स्टायलिश सनग्लासेस लगा रखे हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपनी आगामी फिल्म हसीन दिलरुबा का जिक्र भी किया है और कैप्शन में लिखा है, ''हसीन दिलरुबा का प्रचार आज से शुरू हो रहा है।'' आपको बता दें कि विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म हसीन दिलरुबा में हर्षवर्धन राणे के साथ सह-कलाकार के तौर पर तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म की कहानी बड़ी रोमांचक है।

7th Pay Commission: पेंशनभोगियों के लिए मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, अब मिलेगा ये लाभ

PM मोदी के साथ हुई कश्मीरी नेताओं की बैठक से भड़के दिग्विजय सिंह, कही यह बात

क्रिकेट ग्राउंड पर फिर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आएँगे युवराज सिंह, लारा और डीविलियर्स भी होंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -