तापसी और विक्रांत के साथ पहली बार नजर आएंगे हर्षवर्धन राणे, निभाएंगे यह किरदार
तापसी और विक्रांत के साथ पहली बार नजर आएंगे हर्षवर्धन राणे, निभाएंगे यह किरदार
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता हर्षवर्धन राणे फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का हिस्सा बन चुके हैं। इसके अलावा  मेकर्स और अभिनेता की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। वहीं फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अहम भूमिकाओं में हैं। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म में हर्षवर्धन काफी ज्यादा दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। मेकर्स का दावा है कि यह किरदार दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पहली बार होगा जब वह तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन साझा कर सकते है ।

इसके अलावा फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपनी उत्सुकता को साझा करते हुए हर्षवर्धन ने कहा, 'मुझे अब तक मिली फिल्मों में यह निश्चित रूप से सर्वाधिक विचित्र फिल्म है।वहीं  मैं पहली बार तापसी के साथ काम कर रहा हूं जो प्रत्येक टेक में काफी स्वाभाविक और आनंदित रहती हैं तो वहीं विक्रांत की आंखें काफी प्यारी हैं।इसके अलावा  फिल्म में मैं एक साहसी व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं जो खूनी प्रेमकथा में फंस जाता है।

यह एक रोमांचक संयोग है कि मैं इस फिल्म में एक राफ्टर की भूमिका निभा रहा हूं जो मेरे पसंदीदा साहसिक खेलों में से एक है। मैं ऐसा करने के लिए हर साल ऋषिकेश जाता हूं।' ऐसा बताया जा रहा है कि इससे पहले हर्षवर्धन 'पलटन' और 'सनम तेरी कसम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं  इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू और लेखन कनिका ढिल्लों ने किया है। वहीं संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा रचित है। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, टी सीरीज और एरोस इंटरनेशनल मिलकर कर रहे हैं। 'हसीन दिलरुबा' 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Harshvardhan Rane (@harshvardhanrane) on

सुपरस्टार प्रभास ने जीता अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड!

अक्षय कुमार ने इस टोटके की मदद से बदली 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, हर बार रहा कामयाब यह तरीका

अक्षय कुमार कर सकते हैं ATF चेयरमैन एमएस बिट्टा की बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -