Video: लगभग ढाई लाख बार निहारा गया 'मिर्जिया' का टीजर ट्रेलर
Share:

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड पर अपना धमाकेदार डेब्यू करने वाले है. मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर ट्रेलर जारी किया गया है। बुधवार शाम जारी हुए इस टीजर ट्रेलर को गुरुवार सुबह तक लगभग ढाई लाख (2 लाख 47 हजार 336) बार देखा जा चुका है। इस फिल्म से अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में हर्षवर्धन के अपोजिट श्यामी खेर हैं.

माना जा रहा है कि सोनम के छोटे भाई हर्षवर्धन के लिए यह एक बड़ा ब्रेक होगा. इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ में सैयामी खेर नजर आएंगी. इस टीजर में हर्षवर्धन एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे है. जिसमे वे घोड़े के साथ साथ तीर कमान और योद्धा जैसे कपडे पहने हुए है. वही उनका आधा चेहरा कपडे से धक हुआ है. आपको बता दे कि मिर्जिया से सैयामी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है. मिर्जिया पंजाब के प्रसिद्ध प्रेमी जोड़े मिर्जा-ग़ालिब की प्रेम कहानी है.

इस कहानी को ध्यान में रखते हुए कई तरह के वीडियो एलबम बन चुके है. लेकिन राकेश इसे आज के ज़माने की कहानी की तरह पेश करने वाले है. इस फिल्म के गीतों को गुलजार ने लिखा है और संगीत दिया है शंकर, एहसान और लॉय ने. सोनम ने भी अपने भाई की फिल्म का फर्स्ट लोग अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -