डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल
डिनर डेट पर पकड़े गए सोनम कपूर के भाई, फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड में आजकल हर कोई अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बना हुआ है. चाहे वो आलिया भट्ट हो या फिर रणबीर कपूर. इसी के साथ आजकल सोनम कपूर भी आनंद आहूजा के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इसी के साथ अभी हाल ही में ये खबर भी आयी है सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर भी फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं. जी हाँ, उन्हें हाल ही में मोनिका डोगरा के साथ डिनर डेट पर कैच किया गया है.

हालाँकि ये कोई बड़ी बात नहीं है कि कोई किसी के साथ डिनर पर जा रहा है लेकिन इन दोनों को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि कुछ तो खिचड़ी पक रही है इन दोनों के बिच. आपको बता दे हर्षवर्धन कपूर का नाम पहले सैफ की बेटी सारा अली खान साथ जोड़ा गया था. लेकिन कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ही अलग हो गए. लेकिन इसके बाद हर्ष मोनिका को डेट करते दिख रहे हैं जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. जैसे ही मीडिया का कैमरा उन पर पड़ा वैसे ही उन्होंने अपना चेहरा छुपा लिया और कैमरे से बचने लगे.

लेकिन इसके पहले की वो अपना चेहरा छुपा पाते मीडिया के कैमरे में दोनों कैद हो गए. हालाँकि मोनिका डोगरा कैमरे को फेस कर रही थी लेकिन हर्ष अपनी नज़रें कैमरे से चुरा रहे थे. अब जो भी है देखकर तो यही लगता है कि हर्ष इस बात से खुश नहीं थे लेकिन मीडिया से आखिर कौन बच सका है.

'परी' के टीज़र पर रणवीर ने किया खतरनाक कमेंट, हुआ वायरल

पैंट उतारने पर सुशांत सिंह हुए ट्रोलिंग का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -