इन दो फिल्मों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीस से दूरियां बना चुके है हर्षवर्धन कपूर
इन दो फिल्मों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीस से दूरियां बना चुके है हर्षवर्धन कपूर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। और अपनी एक से बढ़ एक पोस्ट से अपने फैंस का दिल जीत लेते है। हर्ष वैसे तो अपनी बिजी लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है। 

हम बता दें कि हर्षवर्धन कपूर का जन्म 9 नवंबर 1990 को कपूर खानदान में हुआ था, उन्होंने अपने पढ़ाई कैलिफोर्निया में एक निजी विश्वविद्यालय चैपमैन से पूरी की। जिसमें फाउलर स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, डॉज कॉलेज ऑफ फिल्म एंड मीडिया आर्ट्स, फाउलर स्कूल ऑफ लॉ, और श्मिट कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी शामिल हैं। इस विश्वविद्यालय को "आर 2: डॉक्टरल विश्वविद्यालयों - उच्च अनुसंधान गतिविधि" के बीच वर्गीकृत किया गया है।

हर्षवर्धन ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज्या में अभिनेत्री सैयामी खेर के साथ अभिनय की शुरुआत की। अभिनय करने से पहले, उन्होंने अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेलवेट में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। उनकी दूसरी फिल्म विक्रमादित्य मोटवाने के साथ थी, जिसका शीर्षक भावेश जोशी था। लेकिन इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्रीस से दूरियां बना ली है।

ड्रग्स केस में एनसीबी ने उठाया बड़ा कदम, इस मशहूर प्रोड्यूसर के घर में की तलाशी

बाइडेन को कंगना ने बताया 'गजनी', कहा- '1 साल से ज्यादा नहीं टिकेंगे'

अक्षय कुमार ने बिंदी लगाकर शेयर की फोटो, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -