शादी के बाद सोनम कपूर के पति ने अपने साले को दिया 'जूता'
शादी के बाद सोनम कपूर के पति ने अपने साले को दिया 'जूता'
Share:

सोनम कपूर ने 4 साल अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा को डेट करने के बाद आख़िरकार उनसे शादी कर ही ली. 8 मई को दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं. सोनम और आनंद ने सिख रीति-रिवाज़ो से शादी की थी जिसके बाद दोनों की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था. 8 मई की सुहानी शाम को मुंबई के होटल 'द लीला' में सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था.

शादी के बाद सोनम के पति आनंद आहूजा ने अपने साले यानी हर्षवर्धन कपूर को एक खास तोहफा दिया हैं. जी हाँ... अपने जीजा से मिले इस तोहफे की तस्वीर हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनके प्रिय जीजाजी ने उन्हें तोहफे में बड़े ही स्टाइलिश जूते दिए हैं.

हर्षवर्धन ने इस वीडियो में ये भी कहा हैं कि उन्हें जूते वैसे तो कुछ खास नहीं पसंद हैं लेकिन फिर भी उन्हें ये गिफ्ट पसंद हैं. वैसे आनंद की अगर बात की जाए तो उन्हें जूते पहनना का और स्टाइलिश जूते कलेक्ट करने का बहुत शौक हैं. आनंद ने तो अपनी शादी के रिसेप्शन में भी शेरवानी के नीचे स्पोर्ट्स शूज पहने थे जिसके कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हॉट योग करते हुए तस्वीरें, देखकर हो जाओगे हैरान

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -