इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, डॉक्टर्स ने दे डाली ऐसी नसीहत
इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, डॉक्टर्स ने दे डाली ऐसी नसीहत
Share:

वेब सीरीज मिर्जापुर से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर इन दिनों ठीक नहीं हैं. दरअसल, बात यह है कि हर्षिता गौर के घुटने में चोट लग चुकी है. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद इस बात की जानकारी भी दी है. हर्षिता ने crutch की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, "नए दोस्त के साथ कुछ समय बिताने जा रही हूं. हालांकि हम प्यार-नफरत का रिश्ता शेयर करते हैं."

हाल ही में हर्षिता ने इस बारे में बात की तो उन्होंने घुटने में आई चोट को भी कंफर्म किया. डॉक्टर ने उन्हें एक महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह भी दी है और इससे पहले हर्षिता के बाएं पैर में पंच बीट की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. अब, दोबारा एक्ट्रेस के उसी पैर में चोट आई है. 

आगे एक्ट्रेस हर्षिता ने कहा कि- "हां, ये कुछ महीनों में दूसरी बार है कि मेरे एक ही पैर में चोट आई है और इस बार मेरा घुटना है. यही जीवन है. आप गिरते हैं और आप फिर से उठ जाते हैं. जबकि चोट के बावजूद मैं तब पंच बीट के लिए शूटिंग कर रही था और अब मिर्जापुर 2 के लिए शूटिंग कर रही थी.'' आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  डांस वीडियो की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के बाएं घुटने में चोट लगी थी. डॉक्टरों ने हर्षिता को पूरा बेड रेस्ट की सलाह दी है, इसलिए हर्षिता ने एक महीने का ब्रेक लिया है. अब वो दिल्ली वापस आ चुकी है. आगे वे कहती है कि "मैं फिलहाल अपने होमटाउन दिल्ली में ठीक हो रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि मिर्जापुर 2 की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले मैं फिट और ठीक हो जाऊं."

कलेक्शन : अजय देवगन ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाली 10वीं फिल्म बनी 'दे दे प्यार दे'

भारत : दूर नहीं 200 करोड़, 9वें दिन भी हुईं बंपर कमाई

सुपरहिट हुई भारत, इमोशनल हुए सलमान ने ऐसे किया दर्शकों का धन्यवाद

मीरा ने शेयर की शाहिद की 16 साल पुरानी फोटो, यह एक्टर बोला- 'खेल खल्लास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -