हर्षाली ने इस अभिनेता से किया ऐसा हैरान कर देने वाला सवाल
हर्षाली ने इस अभिनेता से किया ऐसा हैरान कर देने वाला सवाल
Share:

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी के किरदार में नजर आने वाली बच्ची ने अपनी शानदार एक्टिंग और मासूम से चेहरे से सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम हर्षाली मल्होत्रा है. हर्षाली आज पुरे 15 साल की हो गई है. हर्षाली दिखने में जितनी क्यूट है उतनी ही वो एक्टिंग में भी परफेक्ट है. जब हर्षाली को फिल्म बजरंगी भाईजान ऑफर हुई थी उस समय उन्होंने सलमान से एक ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसके बारे में सोचकर सलमान अब भी हिल जाते है. हर्षाली ने सलमान से पूछ था कि- 'क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे.'

सलमान को पहले लगता था कि हर्षाली को उनके मम्मी-पापा ने ये सिखाकर भेजा है लेकिन बाद में उन्हें ये अहसास हुआ कि ये सवाल खुद हर्षाली ने ही किया था. हर्षाली दिखने में जितनी मासूम है उतनी ही वो दिल कि भी नाजुक है. फिल्म की शूटिंग के दौरान हर्षाली फाइट सीन देखकर असलियत में रोने लगती थी. सिर्फ इतना ही नहीं हर्षाली सेट पर तेज आवाज सुनकर डर भी जाती थी. इसलिए जब भी सेट पर ऐसे कोई सीन होते थे तो हर्षाली को कोई ना कोई बातों में बिजी रखता था.

हर्षाली पहले सलमान खान से काफी शर्माती थी लेकिन थोड़े दिन में वो सलमान से काफी ज्यादा घुलमिल गई थी. सेट पर अगर हर्षाली को कोई सीन समझ नहीं आता था तो वो डायरेक्टर कबीर खान से जाकर सीन समझती थी. इतनी सी उम्र में हर्षाली ने फिल्म में शानदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था.

शादी के कुछ माह बाद ही प्रेग्नेंट हो गई स्वरा भास्कर...!

सनी देओल ने पूरी का गदर2 की शूटिंग, वायरल हुई वीडियो

7 साल का हुआ तुषार कपूर का बेटा, एक्टर ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -