पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स के अनुसार यह दो टीमें है जो जीत सकती है इस बार वर्ल्ड कप

 

डरबन : क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स का 30 मानना है कि 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड जीत के प्रबल दावेदार होंगें. पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा, ‘यह हमेशा काफी खुला टूर्नामेंट होता है. भारत और इंग्लैंड इसके दो सबसे बड़े दावेदार होंगे. बता दें उन्होंने यह बात एक कार्यक्रम के दौरान कही.

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

कुछ ऐसा भी बोले गिब्स 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेमीफाइनल में बाकी की दो टीमें कौन सी होगी यह कहना मुश्किल है. यह इंग्लैंड के मौसम पर भी काफी निर्भर करेगा. गेंदबाजी आक्रमण की काफी अहम भूमिका होगी. एक कार्यक्रम में पहुंचे गिब्स ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका को अनुभवी एबी डि विलियर्स से ज्यादा अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी. उन्होंने कहा, ‘डिविलियर्स के बिना भी हमारी टीम मजबूत है. टीम में फाफ और क्विंटन डि काक जैसे खिलाड़ी है. टीम को अच्छे हरफनमौला की कमी खलेगी. 

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

अभी ऐसी है दोनों टीमों की स्तिथि 

जानकारी के लिए बता दें इस कार्यक्रम में पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण, वीरेन्द्र सहवाग, न्यूजीलैंड के बैंडन मैकुलम के अलावा पृथ्वी शॉ और शुभमान गिल जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे. वही मौजूदा आईसीसी रैंकिंग में इंग्लैंड की टीम इस वक्ती पहली पोजिशन पर है जबकि भारत दूसरे नंबर पर हैं. भारतीय टीम जल्द है ऑस्ट्रेलिा के साथ वनडे सीरीज खेलगी जो उसकी वर्ल्ड कप के पहले की आखिरी सीरीज होगी.

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -