अपनी सुंदरता का कहर बरपाती नजर आईं मराठी अभिनेत्री हर्षदा विजय
अपनी सुंदरता का कहर बरपाती नजर आईं मराठी अभिनेत्री हर्षदा विजय
Share:

भारतीय मॉडल हर्षदा विजय को आप सभी ने श्रेयस तलपड़े के साथ मराठी फिल्म 'विठ्ठल' में देखा होगा. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी. वहीं इस समय वह सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरों से सभी के दिलों में बस चुकीं हैं. जी हाँ, मान्यवर मोहे के साथ ही कई और भी टीवी विज्ञापनों में अभिनय करने के अलावा, हर्षदा ने लोकप्रिय पंजाबी संगीत वीडियो 'लम्बरघिनी' में भी अभिनय किया है जहाँ आप सभी ने उन्हें देखा ही होगा.

इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स वाली हर्षदा आए दिन अपने फोटोशूट्स और अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. वह आए दिन अपनी यात्रा की तस्वीरें या दोस्तों के साथ एक नियमित सैर की तस्वीरें शेयर करती हैं. वह एक भव्य मॉडल और अभिनेत्री हैं और अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं. उनके हॉटनेस को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाता है और आपको यह भी बता दें कि हर्षद विजय खेल जगत में गहरी रुचि रखती हैं. इसी के साथ वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की प्रशंसक हैं.

उन्होंने अपने अभिनय के बारे में हाल ही में कहा- "मेरी पढ़ाई के बाद, मैं अभिनय में लग गई और फिर लम्बरबर्गिनी गाने में मैंने काम किया. यह पूरी तरह से जीवन बदलने वाला अनुभव रहा. मुझे प्रोडक्शन हाउस से फोन आया और मैं मौके पर पहुंच गई.'' इसी के साथ हर्षदा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ''शूटिंग के दौरान मेरा उत्साह का स्तर समान था और जब मुझसे पूछा जाता है कि मुझे किस चीज से प्यार है, तो मुझे ख़ुशी फैलाना बताकर ख़ुशी होती थी.''

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने का आरोप, हुई गिरफ्तार

नए फोटोशूट में मदहोश करती नजर आईं मराठी अभिनेत्री प्रार्थना बहेड़े

नेहा पेंडसे की फिल्म के लिए म्यूजिक कंपोजर बनी गायिका शाल्मली खोलगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -