'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में यह अभिनेता बनेगा बड़ा कैरव!

टीवी चैनल स्टार प्लस के सुपरहिट धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों ट्विस्ट टर्न चौकाने वाले हैं। अब इन सभी के बीच इस शो को लेकर लगातार ऐसी खबरें छायी हुई हैं कि इसके किरदार बदलने वाले हैं। जी दरअसल शो के निर्माताओं ने कहानी को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है, इसी के चलते मोहसिन खान और शिवांगी जोशी शो को अलविदा कहने वाले हैं।

अब इन दोनों कलाकारों की जगह कुछ नए कलाकारों की एंट्री होगी, जो कहानी को आगे ले जाने वाले हैं। अब तक मेकर्स ने इन खबरों पर आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र का यही कहना है। उन्होंने कहा है कि इस दिवाली पर दर्शकों को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया स्वरूप देखने को मिलेगा। वहीं ताजा रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने लीड कैरेक्टर के लिए हर्षद चोपड़ा को अप्रोच किया है। हर्षद चोपड़ा एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनका दमदार अंदाज फैंस को पसंद आता है। वैसे खबरें यह भी हैं कि हर्षद चोपड़ा कार्तिक-नायरा के बेटे कैरव का किरदार निभाते दिखेंगे।

वहीं जब से यह खबर आई है तब से हर्षद चोपड़ा के फैंस लगातार ट्विटर पर लिख रहे है कि उन्हें बड़े कैरव को स्क्रीन पर देखने का इंतजार है। अगर हर्षद चोपड़ा शो में नजर आते हैं तो शो मजेदार हो जाएगा इतना तो तय है। खैर वह शो में आएँगे या नहीं तह तो वो या शो के मेकर्स ही बता सकते हैं।

रिलीज हुआ गाने 'जोड़ा' का पोस्टर, कल आएगा टीजर

बैन: महिलाएं नहीं खा सकेंगी पिज्जा और पुरुषों नहीं कर सकेंगे यह काम

कल है 'सुपर डांसर-चैप्टर 4' शो का फिनाले, जानिए कब और कहां देख सकेंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -