'बेपनाह' बंद होने के पहले हर्षद चोपड़ा ने दिया फैंस को यह मैसेज
'बेपनाह' बंद होने के पहले हर्षद चोपड़ा ने दिया फैंस को यह मैसेज
Share:

लगातार बेपनाह शो को लेकर फैंस कह रहे हैं कि शो बंद ना हो लेकिन शो के बंद होने की खबर पक्की है और यह शो 30 नवंबर 2018 को खत्म हो रहा है. ऐसे में हाल ही में जेनफिर के लिए हर्षद ने एक प्यार सा मैसेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया जो आप सभी देख सकते हैं. बेपनाह के एक्टर हर्षद चोपड़ा ने हाल ही में अपने मैसेज में लिखा कि ''Acchha chalta hun...duaaon mein yaad rakhna...'' आप सभी को बता दें कि हर्षद के पहले जेनिफर ने एक वीडियो शेयर किया था. वैसे अब तक के सभी शो की बात करें तो सिर्फ इसी सीरियल में को-स्टार्स की कैमेस्ट्री को जबरदस्त तरीके से दिखाया गया और पसंद भी किया गया.

आप सभी को याद हो आने वाले लीप एपिसोड की शुरूआत में आदित्य को एक बिजनेस मैन के रूप में दिखाया गया था जो अपने स्वर्गीय पिता की कंपनी को संभालता है और एपिसोड में दिखाया गया था कि आदित्य कैसे अपने सेक्रेटरी से गुस्से में किसी चीज को लेकर बातचीत कर रहे होते है तभी उसके पास एक कॉल आता है जोकि उसकी मां की बारे में उससे बताता है और मां की जानकारी मिलते ही आदित्य उन्हें ढूंढने निकल जाता है. ऐसे में जेनिफर उर्फ़ जोया कहाँ है क्या कर रहीं है यह नहीं बताया गया.

हर्षद और जेनिफर की बात करें तो दोनों के अफेयर की भी कई बार खबरें आईं लेकिन ऐसा नहीं था वहीं अब शो को लेकर दोनों इमोशनल हो रहे हैं तो यह कहा जा रहा है कि दोनों एक दूजे को चाहने लगे हैं इस वजह से शो को बंद नहीं होने देना चाहते हैं. अब क्या सच है और क्या झूठ यह तो जेनिफर और हर्षद ही बता सकते हैं.

इस मशहूर महिला खिलाड़ी का किरदार निभाना चाहती हैं अंगूरी भाभी

KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -