'ये है इंडिया' पर गहराया विवाद, पाकिस्तानी महिला के बयान पर निर्देशक की सफाई
'ये है इंडिया' पर गहराया विवाद, पाकिस्तानी महिला के बयान पर निर्देशक की सफाई
Share:

राजस्थान में जन्मे लेखक-निर्देशक हर्ष लोम का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'ये है इंडिया' के कुछ संवादों को लेकर एक अनावश्यक विवाद ने जन्म ले लिया है, लेकिन वह इसे लेकर कतई भी परेशान नहीं हैं. ऑस्ट्रेलिया में रहने के बाद हाल ही में भारत लौटे लोम का कहना है कि, 'मैं भारत से प्यार करता हूं और मेरे राष्ट्र द्वारा दी गई अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ ही मैं भी खड़ा हूं'.

आगे लेखक-निर्देशक हर्ष लोम कहते हैं कि किसी भी फिल्म पर निर्णय उसे देखने के बाद ही लिया जाना चाहिए और ना कि उसके कुछ संवादों के आधार पर ऐसा हो. लोम ने ऐसा तब कहा है जब एक यूट्यूब वीडियो को लेकर उनसे सवाल किया गया था. 

आपको बता दें कि वीडियो में एक पाकिस्तानी महिला को फिल्म के ट्रेलर के कुछ संवादों की निंदा करते दिखाया है. इनमें से एक संवाद है 'लेकिन, हमें सिर्फ यह कहना है कि वाकई में अगर कानून और व्यवस्था सबके लिए एक समान नहीं है तो बना दीजिए ना एक नया पाकिस्तान'. इसे लेकर सोशल मीडिया पर माहौल काफी गर्म है. महिला ने अपना नाम  सबा सिकंदर बताया है. यूट्यूब वीडियो में महिला ने कहा, है कि 'एकबार फिर से बॉलीवुड ने राष्ट्र को विभाजित करने की मांग की है और इसने हमारे राष्ट्र को अनादर करने की कोशिश उसी तरह से की है जैसा कि वह सालों से करता आया है. उनकी मुताबिक, इस फिल्म पर पाकिस्तान को आपत्ति है'.

निर्देशक ने छोड़ी अक्षय कुमार के साथ 'लक्मी बम', आत्म-सम्मान की कही बात

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -